Ravindran Kannan - संपादक, topbettingapps.in

वेबसाइट के प्रधान संपादक। एक पेशेवर खेल पत्रकार जिसने भारत में प्रमुख खेल पोर्टलों, विशेष रूप से क्रिकेट, फुटबॉल, बेसबॉल और अन्य के लिए काम किया है। उनके विचारों को कई खिलाड़ी सुनते हैं।

जीवनी

15 जून 1966 को भारत की राजधानी नई दिल्ली में जन्म। हाई स्कूल से स्नातक किया और पत्रकारिता विभाग में शामिल हो गए। वहां उनकी दिलचस्पी क्रिकेट में हो गई। पहले सिर्फ एक खिलाड़ी के रूप में और बाद में एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में। ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने कई लोकप्रिय अखबारों और रेडियो स्टेशनों में काम किया।

मेरी पुरानी तस्वीरें

मेरे निजी संग्रह से कुछ तस्वीरें। कहीं न कहीं मैं रिपोर्ट करना ही शुरू कर रहा था। मुझे हमेशा अच्छे टेक नहीं मिलते थे और मुझे पूरी चीज को फिर से शूट करना पड़ा। मुझे अपने दोस्तों के साथ शांत गलियों में क्रिकेट खेलना भी पसंद था। उसके लिए हमेशा विशेष क्षेत्र नहीं होते हैं।

यह मेरा वफादार दोस्त है। टॉम नाम का एक कुत्ता, मेरे आदर्श, क्रिकेट खिलाड़ी थॉमस टाउनली के नाम पर। शो 2015 में आयोजित किया गया था। हमने 4 विषयों में प्रतिस्पर्धा की और 6 वें स्थान पर आए। लेकिन मैं कम से कम निराश नहीं था, यह बहुत मजेदार था। मेरे कुत्ते को भी इसमें बहुत मज़ा आया।



क्रिकेट सट्टेबाजी ऐप्स

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से लोकप्रिय स्पोर्ट्स बेटिंग ऐप्स की मेरी समीक्षा।


कैसीनो ऐप्स

लोकप्रिय कैसीनो ऐप्स की मेरी समीक्षाएं


विभिन्न खेलों के लिए ऐप्स की समीक्षा

ये विशेष लेख हैं जो प्रत्येक खेल के लिए सर्वश्रेष्ठ ऐप चुनने के लिए समर्पित हैं।